Monday, 28 July 2014

आई लव फैशन डिजाइनिंग... - आयशा खन्ना


कहते हैं बालीवुड में किस्मत बहुत काम करती है बिना किस्मत से यहां कुछ नहीं होता । हजारों-लाखों लोग बालीवुड में अपनी किस्मत अजमाने आते है उनमें से कहीं एक सितारा चमकता है। किस्मत की यह कहानी सच साबित होती है नई अभिनेत्री आयशा खन्ना के साथ घटे जादू से जो पहले एक स्टाईलिस्ट और फैशन डिजाईनर के तौर पर काम करती थीं लेकिन किस्मत ने अचानक उन पर मेहरबानी की और वो हीरोइन बन गई। आइए मिलते हैं बालीवुड की नई नवेली अभिनेत्री आएशा खन्ना से फिल्म ढिश्कियाऊं को लेकर-
आपको ये फिल्म कैसे मिल गई ?
मैं लगभग साल से फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट के तौर पर काम कर रहीं हूं। यश राज की फिल्म बैंण्ड-बाजा बारात में मैने 2 साल पहले फैशन डिजाइनर और स्टाइलिस्ट के तौर पर काम किया है। मैं हरमन बवेजा अभिनीत फिल्म ढिश्कियाऊं के लिए शिल्पा शेट्टी से मिलने गई थी जहां एक महीने से आडिशन चालू था लेकिन फिल्म के निर्देशक और लेखक सनमजीत  तलवार और निर्माता शिल्पा शेट्टी कुन्द्रा को कोई पसंद नहीं आ रहा था। अचानक शिल्पा जी ने मुझे देखकर बोला अरे ये तो बहुत प्रिटी है चलो इसका आडिशन करते हैं,  मैं कुछ सोचकर नहीं आई थी फिर भी आडिशन अच्छा हो गया और मैं हिरोईन बन गई।
अपने बारे में कुछ बताइए?
मैं दिल्ली की हूं स्कूल कालेज सब दिल्ली में किया है फिर नेशनल स्कूल आफ फैशन डिजाइनिंग से डिप्लोमा किया और बालीवुड में काम शुरु कर दिया। मैं किस्मत की शुागुजार हूं कि यहां सालों साल लड़कियां स्ट्रगल करती है लेकिन हिरोइन नहीं बन पाती हैं। मैं ईश्र्वर की शुागुजार हूं कि मुझे सब अपने आप मिल गया।
हरमन के साथ काम करके कैसा लगा ?
बहुत अच्छा लगा, पहले पहले तो मैं काफी नर्वस फील कर रही थी लेकिन हरमन जी ने मुझे कभी ऐसा महसूस नहीं होने दिया कि मैं न्यूकमर हूं। उन्होंने काम के दौरान कभी मुझे डांटा नहीं, छोटी-छोटी बातें उन्होंने बड़े प्यार से मुझे समझाइ।
फैशन डिजाइनर से अचानक ऐकिटंग करने में दिककत तो नहीं आई  आगे फैशन डिजाइनिंग जारी रखेगी या फिर सिर्फ ऐकिटंग ?
आई लव फैशन डिजाइनिंग... मैं ये जारी रखूंगी, अभी भी जब वकत मिलता है तो मैं अपना काम नहीं भूलती।
आपकी लांचिंग एक स्टार के साथ हुई हो तो आगे कया आप न्यूकमर के साथ काम करना चहेंगी?
जरूर... अगर फिल्म में मेरा रोल अच्छा हो
कैसे रोल करना पसंद करेंगी?
यशराज फिल्म की तरह लवस्टोरी वाले रोल मुझे बेहद पसंद है। दर्शकों से कया कहना चाहेंगी? यही कि मेरी पहली फिल्म है जरूर देखें।  

-अरुण कुमार कमल

No comments:

Post a Comment